Mai Ek Bharatiye
Mai ek bhartiye
Mere desh BHARAT main,
Tirange ke libaaz main,
Mai kuch khas hun..
Phate kapdon mai bhi,
Ek shahi andaaz hun..
780 bhashashao ke sang,
Ek garaj, ek madhur saaz hun..
Mai kabhi LATA si koyal hun,
To kabhi SUKHDEV, BHAGATSIGH,
Aur CHANDRA SHEKHAR AZAAD hun..
MANDIR, MASJIT, CHURCH
Mai sabki ek hi awaaz hun..
Mai hi PRAYER,
aur mai hi NAMAAZ hun..
Mera desh bharat hai,
Mai Bharat ka naaz hun..
Bus ek bhartiye hun
Per mai kuch khaas hun....! !
By: - ANKIT DEDHA
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Comments about this poem (Mai Ek Bharatiye by ANKIT DEDHA )
Poem of the Day
- kiss of death, anne adam
- November, Thomas Hood
- All the World's a Stage, William Shakespeare
- I Would Live In Your Love, Sara Teasdale
- The Road Not Taken, Robert Frost
- Daffodils, William Wordsworth
- Flower of Love, Oscar Wilde
- Do Not Go Gentle Into That Good Night, Dylan Thomas
- I Know Why The Caged Bird Sings, Maya Angelou
- A Dream Within A Dream, Edgar Allan Poe
(March 26, 1874 – January 29, 1963)
(26 April 1564 - 23 April 1616)
(4 April 1928 - 28 May 2014)
- Heather Burns
(12 July 1904 – 23 September 1973)
Edgar Allan Poe
(19 January 1809 - 7 October 1849)
(1 February 1902 – 22 May 1967)
(27 October 1914 – 9 November 1953)
(8 August 1884 – 29 January 1933)