Mai Ek Bharatiye
Mai ek bhartiye
Mere desh BHARAT main,
Tirange ke libaaz main,
Mai kuch khas hun..
Phate kapdon mai bhi,
Ek shahi andaaz hun..
780 bhashashao ke sang,
Ek garaj, ek madhur saaz hun..
Mai kabhi LATA si koyal hun,
To kabhi SUKHDEV, BHAGATSIGH,
Aur CHANDRA SHEKHAR AZAAD hun..
MANDIR, MASJIT, CHURCH
Mai sabki ek hi awaaz hun..
Mai hi PRAYER,
aur mai hi NAMAAZ hun..
Mera desh bharat hai,
Mai Bharat ka naaz hun..
Bus ek bhartiye hun
Per mai kuch khaas hun....! !
By: - ANKIT DEDHA
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Comments about this poem (Mai Ek Bharatiye by ANKIT DEDHA )
- For Paula, Thomas Undertarn
- Much more (Rubliw), Gert Strydom
- I do know (Rubliw), Gert Strydom
- I SEE JANE, Terry Collett
- Dreams and Memories, Lilly Emery
- Watching The Snow fall, Lilly Emery
- My Pitiful Life, Lilly Emery
- Flowers For The Resting Beds, Lilly Emery
- I look among the weeds, Lilly Emery
- My Bleeding Heart, Lilly Emery
Poem of the Day
- The Road Not Taken, Robert Frost
- Do Not Go Gentle Into That Good Night, Dylan Thomas
- All the World's a Stage, William Shakespeare
- If You Forget Me, Pablo Neruda
- No Man Is An Island, John Donne
- Warning, Jenny Joseph
- Phenomenal Woman, Maya Angelou
- Still I Rise, Maya Angelou
- Daffodils, William Wordsworth
- I Know Why The Caged Bird Sings, Maya Angelou
(31 May 1819 - 26 March 1892)
(March 26, 1874 – January 29, 1963)
(16 August 1920 – 9 March 1994)
(4 April 1928 - 28 May 2014)
(12 July 1904 – 23 September 1973)
(27 October 1914 – 9 November 1953)
(26 April 1564 - 23 April 1616)
(1 February 1902 – 22 May 1967)
Edgar Allan Poe
(19 January 1809 - 7 October 1849)
Rainer Maria Rilke
(4 December 1875 – 29 December 1926)