Mai Ek Bharatiye
Mai ek bhartiye
Mere desh BHARAT main,
Tirange ke libaaz main,
Mai kuch khas hun..
Phate kapdon mai bhi,
Ek shahi andaaz hun..
780 bhashashao ke sang,
Ek garaj, ek madhur saaz hun..
Mai kabhi LATA si koyal hun,
To kabhi SUKHDEV, BHAGATSIGH,
Aur CHANDRA SHEKHAR AZAAD hun..
MANDIR, MASJIT, CHURCH
Mai sabki ek hi awaaz hun..
Mai hi PRAYER,
aur mai hi NAMAAZ hun..
Mera desh bharat hai,
Mai Bharat ka naaz hun..
Bus ek bhartiye hun
Per mai kuch khaas hun....! !
By: - ANKIT DEDHA
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Comments about this poem (Mai Ek Bharatiye by ANKIT DEDHA )
(March 26, 1874 – January 29, 1963)
(12 July 1904 – 23 September 1973)
- Henry Wadsworth Longfellow
(27 October 1914 – 9 November 1953)
(16 August 1920 – 9 March 1994)
(1 February 1902 – 22 May 1967)
William Butler Yeats
(13 June 1865 – 28 January 1939)
Edgar Allan Poe
(19 January 1809 - 7 October 1849)
(August 19, 1902 – May 19, 1971)
- Christmas Bells, Henry Wadsworth Longfellow
- Stopping by Woods on a Snowy Evening, Robert Frost
- Invictus, William Ernest Henley
- Christmas Trees, Robert Frost
- A Life-Lesson, James Whitcomb Riley
- Daffodils, William Wordsworth
- The Road Not Taken, Robert Frost
- Do Not Go Gentle Into That Good Night, Dylan Thomas
- The Saddest Poem, Pablo Neruda
- If You Forget Me, Pablo Neruda
Poem of the Day
- Who Am I Here? #1, Holly Wotherspoon
- To My Wife, Col Muhamad Khalid Khan
- Where I Am #1, Holly Wotherspoon
- Darkness #2, Holly Wotherspoon
- Last Minute Christmas Eve 1964, mary douglas
- Darkness #1, Holly Wotherspoon
- I Don't Want, Michael P. McParland
- Red Tulips, Holly Wotherspoon
- Holding On, Michael P. McParland
- Holding You Tight, Michael P. McParland