Chahat Bekaboo Hone Lagi
meri har subha jo mehki si thi.
pehle se ab kuch behki si thi,
shayad koi andaja nhi tha mujko,
par meri arzoo kuch sehmi si thi.
na jane kyu hua ye sab
meri sanso me kyu becheni si thi
kuch karta byan par dar sa lga.
is ishq ki wajha sargoshi si thi.....
har raj chupa aur gehra hua.
har bat matlab sa khone lagi.
phir dum sa ghuta aur rha na gya,
jab chahat bekaboo hone lagi,
ek rat hui aur bat hui,
aur lamho ki sulgan badne lagi
phir hua wahi jo hona na tha,
dil toota aur hasrat rone lagi.
Yashvardhan Goel's Other Poems
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Comments about this poem (Chahat Bekaboo Hone Lagi by Yashvardhan Goel )
(March 26, 1874 – January 29, 1963)
(16 August 1920 – 9 March 1994)
(12 July 1904 – 23 September 1973)
(January 6, 1883 – April 10, 1931)
(27 October 1914 – 9 November 1953)
(30 December 1865 – 18 January 1936)
(30 October 1885 – 1 November 1972)
(24 January 1572 - 31 March 1631)
(28 November 1757 – 12 August 1827)
- The Saddest Poem, Pablo Neruda
- Stopping by Woods on a Snowy Evening, Robert Frost
- The Road Not Taken, Robert Frost
- A Smile To Remember, Charles Bukowski
- A Child's Christmas in Wales, Dylan Thomas
- Do Not Go Gentle Into That Good Night, Dylan Thomas
- Do Not Stand At My Grave And Weep, Mary Elizabeth Frye
- No Man Is An Island, John Donne
- A Little While, Dante Gabriel Rossetti
- Daffodils, William Wordsworth
Poem of the Day
- Recipe To Live, Asma Riaz Khan
- How Irritating, Margaret Alice Second
- Mind Over Matter (Scream), Joseph Archer
- Jesus among Us, michael hagwood
- Winterpoesie, Johann Joseph Clahsen
- Love the Spine, V P Mahur
- Vergißmeinnicht, Johann Joseph Clahsen
- Loving Lips, V P Mahur
- Am Winterwehr, Johann Joseph Clahsen
- Christmas Midnight - Christ - Mitternacht, Johann Joseph Clahsen