Ek Khwaish (urdu Shayari)
Ek khwaish hai jhalak mil jaye us chehre ki, ,
ke is deedaar ke baad koi tamanna na rahe...
ek khwaish hai us dil tak pahunche sadayein,
ke do dilo ki dhadkano me koi doori na rahe...
ek khwaish hai rishta jood jaye us naam se, ,
ke phir juda rehne ki koi majboori na rahe...
ek khwaish hai wo pyar mile unse, ,
ke is dil ki koi aur arzoo na rahe...
ek khwaish hai wo haath tham le is tarah,
ke phir is dil ki koi kamjori na rahe...
ek khwaish hai ke laut aaye wo,
ke phir intezar ki koi wajah na rahe...
ek khwaish hai bhar jaye khushiyon se daaman,
ke kisi gham ki koi jagah na rahe...
ek khwaish hai sang chale wo umar bhar mere, ,
ke phir kisi aur ka aasra na rahe...
ek khwaish poori ho jaye her khwaish is dil ki, ,
ke phir khuda se koi iltezaa na rahe...
ek khwaish hai maut aa jaye unki baahon me, ,
ke phir zindagi se koi shikayat na rahe.
Sams Abdal's Other Poems
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Comments about this poem (Ek Khwaish (urdu Shayari) by Sams Abdal )
- Cured Cancer, Foster Teegarden
- Saying one's prayers, MOHAMMAD SKATI
- Eat Dessert First, Bill Grace
- cuts, Josephine Taylor
- Our India, Anishka Singh
- Agony 2, Michael McParland
- Single-minded, gajanan mishra
- Last night was looking in my eyes, valentin savin
- Craving, Foster Teegarden
- Rain in summer امطار صيفية, MOHAMMAD SKATI
Poem of the Day
- 04 Tongues Made Of Glass, Shaun Shane
- Invictus, William Ernest Henley
- The Road Not Taken, Robert Frost
- No Man Is An Island, John Donne
- Daffodils, William Wordsworth
- Still I Rise, Maya Angelou
- Fire and Ice, Robert Frost
- All the World's a Stage, William Shakespeare
- Alone, Maya Angelou
- Annabel Lee, Edgar Allan Poe
(March 26, 1874 – January 29, 1963)
(28 November 1757 – 12 August 1827)
- Heather Burns
(4 April 1928 - 28 May 2014)
(24 January 1572 - 31 March 1631)
(13 September 1916 – 23 November 1990)
(12 July 1904 – 23 September 1973)
(10 December 1830 – 15 May 1886)