Ek Khwaish (urdu Shayari)
Ek khwaish hai jhalak mil jaye us chehre ki, ,
ke is deedaar ke baad koi tamanna na rahe...
ek khwaish hai us dil tak pahunche sadayein,
ke do dilo ki dhadkano me koi doori na rahe...
ek khwaish hai rishta jood jaye us naam se, ,
ke phir juda rehne ki koi majboori na rahe...
ek khwaish hai wo pyar mile unse, ,
ke is dil ki koi aur arzoo na rahe...
ek khwaish hai wo haath tham le is tarah,
ke phir is dil ki koi kamjori na rahe...
ek khwaish hai ke laut aaye wo,
ke phir intezar ki koi wajah na rahe...
ek khwaish hai bhar jaye khushiyon se daaman,
ke kisi gham ki koi jagah na rahe...
ek khwaish hai sang chale wo umar bhar mere, ,
ke phir kisi aur ka aasra na rahe...
ek khwaish poori ho jaye her khwaish is dil ki, ,
ke phir khuda se koi iltezaa na rahe...
ek khwaish hai maut aa jaye unki baahon me, ,
ke phir zindagi se koi shikayat na rahe.
Sams Abdal's Other Poems
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Comments about this poem (Ek Khwaish (urdu Shayari) by Sams Abdal )
(March 26, 1874 – January 29, 1963)
Edgar Allan Poe
(19 January 1809 - 7 October 1849)
(4 April 1928 - 28 May 2014)
(16 August 1920 – 9 March 1994)
(27 October 1914 – 9 November 1953)
(28 November 1757 – 12 August 1827)
(12 July 1904 – 23 September 1973)
Federico García Lorca
(5 June 1898 – 19 August 1936)
(10 December 1830 – 15 May 1886)
- Do Not Go Gentle Into That Good Night, Dylan Thomas
- Still I Rise, Maya Angelou
- A Child's Christmas in Wales, Dylan Thomas
- If You Forget Me, Pablo Neruda
- Bleeding, May Swenson
- Men, Maya Angelou
- Daffodils, William Wordsworth
- I Am the Only Being Whose Doom, Emily Jane Brontë
- The Bells, Edgar Allan Poe
- Warning, Jenny Joseph
Poem of the Day
- Our last meeting, Soumita Sarkar Ray
- A Lie, Leong Ming Loong
- Should I forget?, Soumita Sarkar Ray
- thoughts of you, Dorsey Baker
- Our call, Soumita Sarkar Ray
- Khoon Aloodah, Akhtar Jawad
- Emptiness, Dorsey Baker
- Meditation, Aftab Alam
- Not an infant any more, Soumita Sarkar Ray
- The UKIP-topian, sociopathic delusions o.., Stanley Collymore