Wo Kal aur Ye Aaj Time plays with thinking
Kabhi Pehli Baar School Jaane Mein Darr Lagta Tha..
Aaj Har Rasta Khud Hi Chunte Hai..! !
Kabhi Mummy-Papa Ki Har Baat Sachhi Lagti Thi..
Aaj Unhi Se Jhoot Bolte Hai..! !
Kabhi Chhoti Si Chot Kitna Rulati Thi..
Aaj Dil Toot Jata Hai Phir Bi Sambhal Jaate Hai..! !
Pehle Dost Bas Saath Khelne Tak Yaad Rehte The..
Aaj Kuch Dost Jaan Se Zyada Pyara Lagte Hai..! !
Ek Din Tension Ka Meaning Maa Se Puchna Padta Tha..
Or Aaj Tension Soulmate Lagta Hai..! !
Ek Din Tha Jab Pal Mein Ladna, Pal Mein Manana To Roz Ka Kam Tha..
Aaj Ek Baar Jo Juda Hue Toh Rishte Tak Kho Jate Hai..! !
Sachi, Zindagi Ne Bahut Kuch Sikha Diya..
Na Jaane Rabb Ne Humko Itna Jaldi Bada Kyun Banadiya..! !
There are things that we don't want to happen but have to accept..! !
Things we don't want to know, but have to learn..! !
People we can't live with out but have to let go..! !
Maddy Saxena's Other Poems
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Comments about this poem (Wo Kal aur Ye Aaj Time plays with thinking by Maddy Saxena )
The Road Not Taken
If You Forget Me
Still I Rise
Edgar Allan Poe
I Know Why The Caged Bird Sings
Stopping by Woods on a Snowy Evening
William Ernest Henley
- Eternal Love, Jesus James Llorico
- Butterfly, Tiku akp
- How time flies, DEEPAK KUMAR PATTANAYAK
- Precipice, Pradip Chattopadhyay
- The Striped Goodness Of The Candy Cane C.., mary douglas
- Where my soul resides like a flightless .., Mark Heathcote
- The Poets Behold From Heaven Their Words.., mary douglas
- The New Life: Fourth Stage for Marie, Daniel Brick
- LOVING, bill costley
- A Prayer For The Unsuspecting, mary douglas