Hawa K Jhonke Se Lipatkar Yaad Teri Aa Gayi
Tip-tip barish ki har khanak, har goonj,
Jism ko cheer kar rooh tak aa gayi...
Har ek hawa k jhonke se lipatkar, yaad teri aa gayi...
Har waqt sehmi si, sisak kar sans tham-tham thi chal rahi...
Is dewane mausam me achanak sans me jaan kahan se aa gayi...? ?
Laga k fir hawa k jhonke se lipatkar yaad teri aa gayi..! !
Mausam k sitam se seham kar kaliyan,
bhanwaron🐝 se door chupi ja baithi thi...
Barish ki chamak se jhoom kar ye bhi aaj kaisi ithla gayi...
Dekho to jara, bhanware se kaisi sharma gayi...
Dekh in athkheliyon ko,
Kyun palkon me nami si chaa gayi..
Kyun dhadkane badhne lagi...? ?
Kyu yaad teri aa gayi...? ?
Kyu rimjhim barish me hum kho gaye kyu fir yaad teri aa gayi..? ?
Kyu bejaan dil me hulchul si ho gayi
Kyu yaad teri aa gayi...! ! !
Abhishek Tiwari's Other Poems
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Comments about this poem (Hawa K Jhonke Se Lipatkar Yaad Teri Aa Gayi by Abhishek Tiwari )
(March 26, 1874 – January 29, 1963)
(4 April 1928 - 28 May 2014)
(28 November 1757 – 12 August 1827)
(16 August 1920 – 9 March 1994)
(7 May 1861 – 7 August 1941)
Edgar Allan Poe
(19 January 1809 - 7 October 1849)
(12 July 1904 – 23 September 1973)
(30 December 1865 – 18 January 1936)
- If, Rudyard Kipling
- Daffodils, William Wordsworth
- Christmas Trees, Robert Frost
- A Visit from St. Nicholas, Clement Clarke Moore
- If You Forget Me, Pablo Neruda
- The Road Not Taken, Robert Frost
- Still I Rise, Maya Angelou
- I Know Why The Caged Bird Sings, Maya Angelou
- Do Not Go Gentle Into That Good Night, Dylan Thomas
- Talking Turkeys!, Benjamin Zephaniah
Poem of the Day
- Marching On, Edward Kofi Louis
- Rum, crumbs!, Edward Kofi Louis
- To Point It Out To You, Edward Kofi Louis
- elephant selfie, lee fones
- You Are Very Beautiful II, Edward Kofi Louis
- Winter and Christmas, Rimni chakravarty
- - Μουγγό σκυλί (Greek poem), Giorgio A. V.
- Say You Are One of Them, Aysha Ananse
- Astonished, Edward Kofi Louis
- I Love It So, Edward Kofi Louis