Tuzhme Apna Nishaan Dhundta Hun!
Chahne walon ke Haz me
main tuzhe apne saath dhoondta hun....
Teri ankhon ki surahi me
main apna jaam dhoondta hun...
Almast si, bedaag si ek mast maula
Saansein talaashe jindgi
Mumkin nahi ye jaan k bhi
qurbat me teri
Main kaisa araam dhoondta hun..
Subah shaam dhoondta hun....
Jhunjla gaya kuch is kadar
Ab dur se bhi dur bhagey jindgi
Fir bhi dekho
Aaj bhi tujhme main khudko subah-shaam dhundta hun..
'Chahne walon k haz me tuzhe main apne saath dhunta hun...
Abhishek Tiwari's Other Poems
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Comments about this poem (Tuzhme Apna Nishaan Dhundta Hun! by Abhishek Tiwari )
- People conceive me (inside - outside poe.., Gert Strydom
- Let it go - time, gajanan mishra
- Last Act of Penance, Andy Caldwell
- Look At This City, Lenny Orlando Camacho
- (1) I Accept for Now, She Doesn't Love Me, Uriah Hamilton
- Versatility is a unique quality!, PARTHA SARATHI PAUL
- Paper slip, hasmukh amathalal
- SHADES OF LOVE, sherif monem
- A Shoulder to Weep, Col Muhamad Khalid Khan
- Help me I am here, Dustin Hardin
Poem of the Day
- 04 Tongues Made Of Glass, Shaun Shane
- Still I Rise, Maya Angelou
- The Road Not Taken, Robert Frost
- Daffodils, William Wordsworth
- If You Forget Me, Pablo Neruda
- If, Rudyard Kipling
- Phenomenal Woman, Maya Angelou
- The Conclusion, Sir Walter Raleigh
- Annabel Lee, Edgar Allan Poe
- Invictus, William Ernest Henley
(March 26, 1874 – January 29, 1963)
(12 July 1904 – 23 September 1973)
(4 April 1928 - 28 May 2014)
(10 December 1830 – 15 May 1886)
Edgar Allan Poe
(19 January 1809 - 7 October 1849)
(16 August 1920 – 9 March 1994)
- Heather Burns
(1 February 1902 – 22 May 1967)
(31 May 1819 - 26 March 1892)