Tuzhme Apna Nishaan Dhundta Hun!
Chahne walon ke Haz me
main tuzhe apne saath dhoondta hun....
Teri ankhon ki surahi me
main apna jaam dhoondta hun...
Almast si, bedaag si ek mast maula
Saansein talaashe jindgi
Mumkin nahi ye jaan k bhi
qurbat me teri
Main kaisa araam dhoondta hun..
Subah shaam dhoondta hun....
Jhunjla gaya kuch is kadar
Ab dur se bhi dur bhagey jindgi
Fir bhi dekho
Aaj bhi tujhme main khudko subah-shaam dhundta hun..
'Chahne walon k haz me tuzhe main apne saath dhunta hun...
Abhishek Tiwari's Other Poems
Read this poem in other languages
This poem has not been translated into any other language yet.
Comments about this poem (Tuzhme Apna Nishaan Dhundta Hun! by Abhishek Tiwari )
(March 26, 1874 – January 29, 1963)
(12 July 1904 – 23 September 1973)
(4 April 1928 - 28 May 2014)
(27 January 1832 – 14 January 1898)
(31 October 1795 – 23 February 1821)
(16 August 1920 – 9 March 1994)
(November 1, 1871 – June 5, 1900)
(19 April 1928 - 26 December 2006)
(30 December 1865 – 18 January 1936)
- The Road Not Taken, Robert Frost
- Phenomenal Woman, Maya Angelou
- If, Rudyard Kipling
- Love, Sarah Flower Adams
- Stopping by Woods on a Snowy Evening, Robert Frost
- If You Forget Me, Pablo Neruda
- Tonight I can write the saddest lines, Pablo Neruda
- A Thing of Beauty (Endymion), John Keats
- Still I Rise, Maya Angelou
- Daffodils, William Wordsworth
Poem of the Day
- Pessimist Vs. Optimist, Sujay Asukar
- In And Out Of Existence, Margaret Alice Second
- aChe HiLLy's Heal - oN thE hEELs oF eVeR.., sEaN nOrTh
- Pretty Eyes, Jack Abdallah
- The Heavy Thumb, Gouda Moon
- hope of hopes, Thampi KEE
- गोरबो इसिँनिफ्राइ -99, Ronjoy Brahma
- But It's Over, Tex T Sarnie
- The Opposing Thumb, Gouda Moon
- जोनोमगिरि आय, Ronjoy Brahma